चुनाव लड़ेंगी तो मथुरा से वरना वापस मुंबई लौट जाएंगी बीजेपी सांसद हेमामालिनी

चुनाव लड़ेंगी तो मथुरा से वरना वापस मुंबई लौट जाएंगी बीजेपी सांसद हेमामालिनी

सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने कहा की यदि मैं ‘चुनाव लड़ूंगी तो मथुरा से वरना घर लौट जाऊंगी।’ उनका ये कहना है की उन्हें भगवान कृष्ण अर्थात बांकेबिहारी और जनता पर पूरा भरोसा है कि वह इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतों से चुनाव मे विजय प्राप्त करेंगी।

हम आपको ये भी बताते चले की हेमामालिनी ने भगवान कृष्ण के प्रति अपने लगाव को जताते हुए ये भी कहा कि प्रभु कृष्ण की नगरी उनके दिल में बसती है। जब से होश संभाला है तब से कान्हा को मानती और पूजती हैं। बहुत कुछ करना चाहती हैं मथुरा के लिए।

इन योजनाओं को पूरा करना चाहती हैं हेमामालिनी

सांसद हेमामालिनी ने रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मुंबई के काफी सारे कलाकार एवं सितारे उनसे कहते है की वह मथुरा में कार्यक्रम करना चाहते हैं लेकिन हमारे पास कोई अच्छा ऑडीटोरियम नहीं है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की कार्यक्रम किसी पंडाल में तो संम्पन्न नहीं कराया जा सकता, उन्होंने ये भी कहा कि आडिटोरियम बनवाने के लिए बहुत प्रयास किए जा रहे हैं। कृष्णा थीम पार्क भी वह बनवाना चाहती थीं लेकिन उनका वह प्रोजेक्ट भी अभी तक पूर्ण नहीं हो सका है। सांसद ने कहा की वह मथुरा मे अच्छी पेजयल व्यवस्था, सड़के सब कुछ चाहती हैं। उनकी इच्छा है कि मथुरा विश्व के मानचित्र पर सबसे ऊपर रहे पर कई दफा कमजोर सिस्टम के चलते योजनाएं अधर में लटक जाती हैं।

जब उनसे ये सवाल किया गया कि अगर पार्टी उनका प्रयोग प्रदेश में किसी दूसरी सीट पर करना चाहे तो क्या वह वहां से चुनाव लड़ेंगी। इस पर सांसद ने अपने उत्तर मे साफ कहा कि वह चुनाव लड़ेंगी तो मथुरा से वरना वापस मुंबई को लौट जाएंगी।

अपनी बात को आगे ले जाते हुए सांसद ने कहा की मेरा परिवार मुझसे कहता है की मुझे इतनी भागदौड़ करने की क्या जरुरत है हमारे पास तो सब कुछ है, इस पर मैं बार बार एक ही उतर देती हूँ कि मुझे मेरे प्रभु के शहर के लिए कुछ करना है, आप सब मुझे करने दीजिए। जिस दिन मैं मथुरा-वृंदावन को एक नया रूप देने मे सफल हो जाऊंगी उस दिन अपने आप को बहुत खुशनसीब मानूंगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.