ओवरलोड वाहनों पर दिखी परिवहन विभाग की सख़्ती

ओवरलोड वाहनों पर दिखी परिवहन विभाग की सख़्ती

चंदौली। खनन विभाग परिवहन विभाग तथा पुलिस की संयुक्त  टीम ने चन्दौली में खनन माफिया पर बड़ा चाबुक चलाया है, इसी क्रम में चन्दौली पुलिस भी समय समय पर चेकिंग अभियान चलाकर ओवरलोडेड गाड़ियों का चालान कर जुर्माना भी लगाती रही है। 

गौरतलब हो कि बिहार से बालू लदे ट्रकों का आना लगातार चन्दौली जिले से होकर गुजरता है, इसी में कुछ दलाल व खनन माफिया भी चन्दौली जिले में सक्रिय होने है जो अवैध तरीके से ओवरलोड वाहन पास भी करा देते है और ये धंधा चन्दौली में खूब सक्रिय होता देखा भी जाता है। 

इसी कड़ी में आज तेजतर्रार क्षेत्राधिकारी सदर त्रिपुरारी पांडेय ने परिवहन विभाग, खनन विभाग की संयुक्त चेकिंग के दौरान लगभग 5 दर्जन अवैध बालू लदे ओवरलोड वाहन का चालान किया गया, जिसमे लगभग 10 ट्रकों को सीज भी किया गया है।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava