इमरान सरकार का विवादित बयान, कश्मीर फतेह कर के देगा तालिबान 

इमरान सरकार का विवादित बयान, कश्मीर फतेह कर के देगा तालिबान 

जहाँ एक तरफ पूरा विश्व पूरा विश्व अफगानिस्तान में कब्ज़ा करने के बाद तालिबान का विरोध कर रहा है, तो वहीं दूसरी और पकिस्तान और चीन तालिबान का खुलके साथ दे रहे हैं। इसी बिच पकिस्तान सरकार की एक नेता का विवादित बयान सामने आया है। पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सरकार की पार्टी पीटीआई की एक नेता ने कश्मीर से जुड़ा एक बयान दिया है। 

पीटीआई की एक नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा कि तालिबान पाकिस्तान के साथ है और हमें कश्मीर फ़तेह कर के देंगे। नीलम इरशाद ने यह बयान पकिस्तान के एक टीवी चैनल में चल रहे डिबेट के दौरान दिया। नीलम ने इमरान सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि इमरान सरकार बनने के बाद पाकिस्‍तान का मान बढ़ा है। उन्होंने बात को जारी रखते हुए कहा कि तालिबान कहते हैं कि हम आपके साथ हैं और इंशा अल्लाह वे हमें कश्‍मीर फतह करके देंगे।

इसी दौरान पीटीआई की नेता ने तालिबान की मदद करने को भी स्वीकार किया। नीलम ने कहा कि भारत ने हमारे टुकड़े किए हैं और हम फिर जुड़ जाएंगे। हमारी फौज के पास पावर है, सरकार के पास पावर है। तालिबान हमारा साथ दे रहे हैं क्योंकि जब उनके साथ ज्‍यादती हुई तो पाकिस्‍तान ने उनका साथ दिया था। अब वो हमारा साथ देंगे। बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद  इमरान खान सरकार ने जश्न मनाया था।     


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 
 

Vikas Srivastava