वाराणसी में हुआ दबंग 3 का विरोध 

वाराणसी में हुआ दबंग 3 का विरोध 

वाराणसी। 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली दबंग खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर वाराणसी के हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों द्वारा शोभनीय विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि फिल्म में आपत्तिजनक दृश्यों को दिखाया गया है और हम उसका विरोध कर रहे है। 

फिल्म के ट्रेलर में साधुओं को चश्मा लगाए और हाथों में गिटार वाद्य यंत्र के साथ दिखाया गया है। इस दृश्य में साधुओं को आपत्तिजनक स्थिति में नाचते हुए दिखाया गया है साथ ही देवताओं का अनादर भी किया गया है। 

हिन्दू जनजागृति समिति के राजन केशरी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि हम हिन्दुओं के आस्था केंद्रों का ऐसा अनादर कदापि सहन नहीं करेंगे। फिल्म के आपत्तिजनक दश्यों को हटाया नहीं गया, तो ‘दबंग 3’ का बहिष्कार किया जाएगा। वाराणसी के शास्त्री घाट निकट वरुणा पुल पर आयोजित ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में फिल्म दबंग 3 का विरोध किया गया। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava