स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष को दिखाये तीखे तेवर

स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष को दिखाये तीखे तेवर

वाराणसी। स्वतंत्र देव सिंह ने सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका। दर्शन पूजन करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सर्किट हाउस पहुंचे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह वाराणसी के दौरे पर हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देश में खुशहाली बनाये रखने, संगठन तथा प्रदेश की कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए उन्होंने बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना कर उनसे प्रार्थना की है, साथ हीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी जी के लिए भी बाबा विश्वनाथ से उन्होंने कामना की हैं।

काशी दौरे पर आये मंत्री जी ने इन दिनों देश में चल रहे NRC, CAB और CAA मुद्दों पर भी सपा बसपा के नेताओं के बयान का पलटवार भी किया हैं।
 
स्वतंत्र देव सिंह ने बसपा सुप्रीमों मायावती के दिए बयान “नागरिकता संसोधन विधेयक क़ानून से मुस्लिमों की उपेक्षा होगी” के ऊपर पलटवार करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान, उज्ज्वला, बिजली का लाभ किसको मिल रहा है। 

प्रदेश अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा देश को गुमराह करने का कार्य कर रही है। सरकार का जो भी फैसला है, वो देश के हित में है।

इसके बाद उन्होंने ये भी कहा की धारा 370 हो या एनआरसी और गरीबों के लिए पांच लाख का इलाज ये सब सरकार जनता के हित के लिए कर रही है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya