विश्व सुंदरी पुल से कूदकर युवती ने की आत्महत्या, जांच के दौरान दो शव मिलने से पुलिस परेशान

विश्व सुंदरी पुल से कूदकर युवती ने की आत्महत्या, जांच के दौरान दो शव मिलने से पुलिस परेशान

वाराणसी: लंका थाना अंतर्गत विश्व सुंदरी पुल से बुधवार की दोपहर एक युवती ने गंगा में छलांग लगा दी। जिसके बाद आसपास के लोगो ने घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने मल्लाहो के मदद से शव को बहार निकाला, लेकिन इस घटना में तब एक नया मोड़ आ गया जब छानबीन के दौरान एक बुजुर्ग का शव भी बरामद हुआ। दोनों शवों के शिनाख्त के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक युवती की पहचान ऋचा, मिर्ज़ापुर के जमालपुर थानाक्षेत्र के कैमा गांव की रहने वाली थी। इस सम्बन्ध में युवती के भाई सतीश तिवारी ने बताया कि उसकी छोटी बहन पढाई पूरी करके बीएचयू प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बीती रात टीवी देखने को लेकर छोटी बहन ऋचा और बड़ी बहन पूजा का झगड़ा हुआ था। आज सुबह ऋचा कोचिंग के लिए घर से निकली थी, उसी समय उसने पूल से छलांग लगाकर जान दे दी।

स्वास्थ समस्याओ से परेशान होकर की खुदखुशी

उधर दूसरे मृतक की पहचान 62 वर्षीय सोनभद्र निवासी भोला के तौर पे हुई है। पुलिस की सुचना पे पहुंचे उनके बेटे बबलू अग्रहरि ने बताया कि लगभग पिछले दस वर्षो से उसके पिता की मानसिक स्थिति खराब चल रही थी और उनका इलाज चल रहा था, इसके अलावा वह रक्तचाप सहित अन्य बीमारियों से भी वो पीडि़त थे। इससे कयास लगाया जा रहा है कि बीमारियों से आजिज आकर भोला ने गंगा में कूद कर जान दी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम के करवाई के पश्चात शवों को उनके परिवारजनों को सुपुर्द कर देगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.