Deputy CM Dinesh Sharma का बयान राम मंदिर मामले में न्यायालय जल्द से जल्द फैसला दे

Deputy CM Dinesh Sharma का बयान राम मंदिर मामले में न्यायालय जल्द से जल्द फैसला दे

वाराणसी: सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर मामले में मध्यस्थता के लिए बेंच निर्धारित करने के बाद चंदौली संसदीय क्षेत्र में आने वाले वाराणसी के चिरईगांव ब्लाक के पंचरावां ग्राम में इंटर कालेज का शिलान्यास करने पहुंचे Deputy CM Dinesh Sharma ने यहां कहा है कि सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर निर्माण में जल्द से जल्द फैसला दे। साथ ही उनके द्वारा यह भी कहा गया है कि अपने चुनाव पत्र में लिखी गई बातों पर भाजपा आज भी अडिग है।

महेंद्र नाथ पांडेय को दी विकास पुरुष की संज्ञा

हम आपको बता दें कि सूबे के Deputy CM Dinesh Sharma द्वारा चंदौली के सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र में इंटर कॉलेज का शिलान्यास किया गया। इस दौरान उन्होंने महेंद्र नाथ पांडेय को विकास पुरुष की संज्ञा दें दी एवं साथ ही यह भी कहा कि महेंद्र नाथ पांडेय जी उन सांसदों में से एक है जिनके द्वारा अपने कार्यकाल में विकास की नदियाँ बहाई गई है।

Deputy CM Dinesh Sharma ने कहीं यह बातें

बता दें कि Deputy CM Dinesh Sharma शुक्रवार को राममंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा मध्यस्थता के लिए बेंच निर्धारित किए जाने के सवाल पर कहा कि कम से कम इस मामले के समबन्ध में कोई भी टिपण्णी नहीं की जा सकती क्योंकि यह मामला कोर्ट में है। कोर्ट को इस पर जल्दी ही निर्णय सुनना चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि इस मामले में मध्यस्थात की बात इससे पूर्व में भी सामने आई थी पर कोई भी निर्णय उन सब पर नहीं निकला। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि न्यायलय से इस पर जल्दी से जल्दी फैसला आए हम सभी यहीं चाहते है।

धार्मिक भावना पर न हो टिपण्णी

वहीं जब उनके सामने यह सवाल रखा गया कि मुस्लिम पक्षकार द्वारा ये कहा जा रहा है कि हो सकता है भगवान् राम भी एक पैगम्बर रहे हों क्योंकि हमारे यहाँ 1 लाख 23 हज़ार 999 पैगम्बर आए हैं। इस पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की टिपण्णी किसी की भी धार्मिक भावना पर नहीं की जा सकती है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.