Deputy CM साहब के पास समय नहीं, पंडित जी को दिया नारियल फोड़ शॉर्टकट पूजा का निर्देश

Deputy CM साहब के पास समय नहीं, पंडित जी को दिया नारियल फोड़ शॉर्टकट पूजा का निर्देश

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करके निकट आता जा रहा है। ठीक उसी क्रम में शिलान्यास और लोकर्पणों का सिलसिला जारी है। विपक्ष द्वारा जहां इनके लोकार्पण और शिलान्यास में जल्दी किये जाने के आरोप बार बार लगाए जा रहे है वहीं इस आरोप को प्रदेश सरकार में ज़िम्मेदार पद पर मौजूद लोग भी सही सिद्ध करते हुए नजर आ रहे हैं कि भाजपा आचार संहिता के पहले डर गई है एवं इसी वजह से ही अधूरे कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण हो रहा है।

चंदौली संसदीय क्षेत्र पंचरावां गांव का है मामला

हम आपको बता दें कि शनिवार को चिरईगांव ब्लॉक में पड़ने वाले चंदौली संसदीय क्षेत्र पंचरावां गांव में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला। Deputy CM दिनेश शर्मा जो कि यहां पर इंटर कालेज का शिलान्यास करने पहुंचे ने यहां पहुंचते ही पंडित जी को भूमी पूजन के लिए आदेश दें दिया सिर्फ इतना ही नहीं उनके द्वारा यह भी कहा गया कि शार्ट कट पूजा करवाइये बस नारियल फोड़ने वाली। वहीं जब इस मामले के सम्बन्ध में उनसे सवाल किया गया तो Deputy CM दिनेश शर्मा ने कहा कि ऐसी कोई भी बात नहीं है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पंडित जी से कहीं यह बात

बता दें कि मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ वहां पर उनके साथ में उपस्थित हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और चंदौली सांसद डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय ने पूजा के लिए बैठे पंडितों से कहा कि आप हवन कर लीजीएगा। इनको लखनऊ में अर्जेन्ट मीटिंग करने के लिए जाना है। आप समझ नहीं पा रहें है इन पर हर तरफ से आचार संहिता का दबाव पड़ रहा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे पंडितों से कहा कि देख जउन तू हौवा वही हम हई फिर कहा कि आप शुभ मन्त्र बोलने के साथ ही पूजा सम्पन्न करवाइये। यह भी कहा कि लोकल देव का पूजन स्वस्ति वाचन, घी डालकर, संपन्न करवाइये।

Deputy CM दिनेश शर्मा ने स्वयं कही यह बात

ज्ञात करावा दें कि आठ मार्च के पीएम के वाराणसी दौरे के दौरान पेयजल सुविधाओं का लोकार्पण राज्यमंत्री अनिल राजभर द्वारा गोइठहां में किया जाना एवं उस कार्यक्रम में पीएम का वहां उपस्थित न होना। उसके साथ ही Deputy CM दिनेश शर्मा द्वारा स्वयं यह कहा जाना कि विपक्ष को एक मज़बूत मुद्दा दे दिया गया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.