फिर शर्मसार हुआ बाप बेटी का रिश्ता, पापा करते थे गन्दा काम

फिर शर्मसार हुआ बाप बेटी का रिश्ता, पापा करते थे गन्दा काम

फिर शर्मशार हुआ सबसे पवित्र रिश्ता बाप बेटी का, कहते है पिता सबसे ज्यादा अपनी बेटियों को मानते है उनके लालन पोषण के लिए पुरे दुनिया की खुशी उनकी झोली में लेकर दे देते है। ऐसे में अगर आपको सुनने में आये की एक बाप ने ये पवित्र रिश्ता को ही कलंकित किया तो शायद आप विश्वास नहीं करेंगे, पर ये सच है महादेव की नगरी काशी में ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जहा एक डॉक्टर पिता अपने सात साल मासूम बेटी का यौन शोषण किया। मामला वाराणसी जनपद के लंका थाना का है जहा एक महिला द्वारा अपने पति के खिलाफ अपनी सात साल की बच्ची के साथ हुए यौन शोषण  मामले में दुराचार, पॉक्सो एक्ट और मारपीट तहत मुकदमा दर्ज कराया।

बनारस के एक थाने में बाप और बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर सात वर्षीय बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ दुराचार, पॉक्सो एक्ट और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम भेजी गई।

मां ने अपने पति के खिलाफ दुराचार, पॉक्सो एक्ट और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया

बीएचयू परिसर में रहने वाली सीनियर रेजीडेंट ने पुलिस को बताया कि उनकी सात वर्षीय बेटी 23 मार्च को अपने पिता के पास हल्द्वानी गई थी। 30 मार्च को हल्द्वानी में कॉर्डियोजॉजिस्ट पति ने फोन कर कहा कि अपनी बेटी को ले जाओ, मैं इसे नहीं रखूंगा। तीन अप्रैल को वो हल्द्वानी गई और बेटी को लेकर वापस आई। घर आने पर बेटी बेहद सहमी रहती थी और किसी से बात नहीं करती थी। लगातार यही सिलसिला जारी रहा तो बेटी से काफी पूछने पर उसने बताया कि उसके साथ पापा गलत काम करते थे और विरोध करने पर मारते-पीटते थे।

सीनियर रेजीडेंट ने इस संबंध में पति को फोन कर पूछा तो उसने कहा कि अगर किसी को कुछ भी इस संबंध में कहोगी तो मां-बेटी को जान से मार देंगे। इसके साथ ही पति रोजाना फोन कर धमका रहा है। सीनियर रेजीडेंट ने बताया कि घटनाक्रम से भयभीत होकर उन्होंने खुद और बेटी की सुरक्षा के लिए उन्होंने मुकदमा दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम को हल्द्वानी रवाना किया गया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.