नकली असलहा दिखाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

नकली असलहा दिखाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

वाराणसी: कठुआ और उन्नाव का मामला अभी थमा भी नहीं था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक किशोरी से मोबाइल देने के बहाने बुलाकर गैंग रेप का मामला सामने आया है।

कैंट थानाक्षेत्र अंतर्गत लालपुर चौकी के शांतिपुरम कॉलोनी निवासी लड़की के साथ शुक्रवार को सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।

हमारी जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात एक बालिग लड़की को उसका एक साथी ने थानाक्षेत्र के शान्तिपुरम कालोनी में ले जाकर दुष्कर्म किया उसके बाद अपने तीन अन्य साथियों को भी बुलाया, जिसने बारी-बारी से असलहे के बल पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया।घटना के बाद किशोरी ने यह बात अपनी मां को बताई तब जाकर शुक्रवार की देर रात कैंट थाने में गैंग रेप सहित पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस सम्बन्ध में कैंट थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि इलाके की एक महिला मजदूरी करती है और उसकी बेटी घर पर ही रहती है। उसकी बेटी को गुरूवार की शाम एक युवक मोबाइल देने के बहाने खेत में लेकर गया जहाँ पहले से ही उसके तीन साथी मौजूद थे उन्होंने उससे ज़बरदस्ती शुरू कर दी जब वह चीखने लगी तो उसे डराया और जान से मारने की धमकी देकर उन सब ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गये।

पीड़िता की मां ने शुक्रवार को इस बात की सूचना थाने पर दी जिसपर पर शुक्रवार रात आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 506, पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने बताया है कि इन्होने जब अपने पडोसी से मदद मांगी तो उन्होंने उसे भी डराया धमकाया। वहीं इस सम्बन्ध में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है और इस घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी, वह की जाएगी व पीड़िता को इंसाफ दिलाया जायेगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.