19 सितम्बर को होगा बनारस में भव्य व्यापारी मंडलीय सम्मेलन, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने दी जानकारी 

19 सितम्बर को होगा बनारस में भव्य व्यापारी मंडलीय सम्मेलन, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने दी जानकारी 

वाराणसी। 19 सितंबर 2021, रविवार  को सुबह 10 बजे से पिपलानी रोड स्थित सरोजा पैलेश के बैंक्वेट हॉल में समाजवादी व्यापार सभा, वाराणसी मण्डल, चन्दौली, जौनपुर एवं गाजीपुर के तत्वाधान में 1500 व्यापारियों की एक भव्य व्यापारी मंडलीय सम्मेलन आयोजित की गई है।  यह जानकारी समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी प्रदीप जायसवाल द्वारा आज वाराणसी के पराड़कर भवन में हुई प्रेस वार्ता के दौरान दी गयी। इस दौरान प्रदीप जायसवाल ने समाजवादी व्यापार सभा के द्वारा व्यापारी हित में किये गए कार्यों को गिनवाते हुए 19 सितंबर को होने वाले भव्य व्यापारी मंडलीय सम्मेलन की पूर्ण जानकारी दी।

प्रदीप जायसवाल से मिली जानकारी अनुसार पूरे उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों में समाजवादी व्यापार सभा के तत्वावधान में प्रदेश के प्रत्येक जिले, विधान सभा एवं कस्बों तक जाकर व्यापारियों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने के लिए संगठन के प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष द्वारा कार्य पिछले एक साल से चल रहा है।  उन्होंने बताया कि इस क्रम में सभा द्वारा 03 सितम्बर, 21 से प्रत्येक मंडलों में व्यापारी मंडलीय सम्मेलन भी आयोजित की जा रही है। इसी के अंतर्गत वाराणसी मंडल द्वारा 19 सितम्बर को बनारस में भव्य व्यापारी मंडलीय सम्मेलन होने जा रहा है। 

सम्मेलन के मुख्य अतिथि समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सहारनपुर के विधायक श्री संजय गर्ग एवं कार्यक्रम उद्घाटनकर्ता व विशिष्ठ अतिथि के रूप में वाराणसी स्नातक खण्ड क्षेत्र के एमएलसी श्री आशुतोष सिन्हा रहेंगे। प्रदीप जायसवाल ने व्यापारी मंडलीय सम्मेलन में समस्त वाराणसी मण्डल के व्यापारियों से अधिक से अधिक संख्या में आकर सम्मेलन को सफल करने की अपील की। 


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava