नए आर्टिस्ट बड़े एक्टर्स के साथ काम करके सेफ फील करते हैं – दिलजीत दोसांझ

नए आर्टिस्ट बड़े एक्टर्स के साथ काम करके सेफ फील करते हैं – दिलजीत दोसांझ

पंजाबी फिल्मो से नाम कमाने वाले अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उड़ता पंजाब में अपनी एक्टिंग से सबको अपना कायल बनाया और हिंदी फिल्मो में उनकी फिल्मों में फिल्लौरी और उड़ता पंजाब प्रमुख है उनकी पंजाबी फ़िल्में अम्बरसरिया,सुपर सिंह और सरदारजी 2 हैं।

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बड़े स्टार्स के साथ काम करने के बारे में राय दी है उन्होंने कहा है कि बड़े कलाकार के साथ काम करके नवोदित अभिनेता सुरक्षित महसूस करते हैं आईएएनएस द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बड़े स्टार्स के साथ काम करके मुझे कभी नहीं लगा कि मेरे काम को महत्व नहीं मिला बड़े स्टार की उपस्थिति मेरे काम पर कोई असर नहीं डालता।

दिलजीत की आने वाली फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में उनके अपोज़िट करन जौहर और सोनाक्षी सिंह हैं अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर और करीना कपूर जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया था उन्होंने कहा कि नए आर्टिस्ट बड़े एक्टर्स के साथ काम करके काफी सेफ फील करते हैं वेलकम टू न्यूयॉर्क में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है।

यह बताया अपनी आने वाली नयी मूवी के बारे में

दिलजीत जल्द ही भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक पर आधारित फिल्म ‘सूरमा’ में लीड रोल करेंगे हॉकी पर आधारित इस फिल्म की तुलना अक्षय की फिल्म ‘गोल’ से करने पर दिलजीत ने कहा था कि ‘मैं अक्षय पाजी से तुलना के बारे में सोच भी नहीं सकता हमारी तुलना तो हो ही नहीं सकती वे सुपरस्टार हैं और मैंने अभी सिर्फ 2 फिल्में की हैं इसलिए उनके जैसे सुपरस्टार और मेरे जैसे न्यूकमर का कोई मुकाबला नहीं है।

हम न्यू कमर्स स्टार्स के साथ काम करते वक़्त सेफ फील करते हैं सूरमा पर बात करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा, ‘यह बहुत अच्छी बात है, इससे अपने राष्ट्रीय खेल हॉकी को बढ़ावा मिलेगा मैंने बहुत मेहनत की क्योंकि मैंने हॉकी कभी खेली नहीं थी। संदीप सिंह, जिन पर फिल्म बन रही है उन्होंने खुद मुझे हॉकी सिखाई तो थोड़ा आसान हो गया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.