IPL 2018 KKR vs SRH: आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स से, जानिए कब-कहां और कैसे ले सकते हैं लुत्फ

IPL 2018 KKR vs SRH: आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स से, जानिए कब-कहां और कैसे ले सकते हैं लुत्फ

आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। कोलकाता के पास अब नए कप्तान के तौर पर दिनेश कार्तिक हैं। वो खुद तो फॉर्म में हैं लेकिन टीम को उनका साथ ज्यादा देना होगा। वहीं, सनराइजर्स के पास केन विलियमसन जैसा शानदार बल्लेबाज और कप्तान है। उनकी टीम ने पिछले मैच क आखिरी बॉल पर जीतकर ये दिखा दिया कि यूनिट के तौर पर वो कितने शानदार हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभियान की शुरिआत अपने घरेलू मैदान पर जीत के साथ की थी। पहले मैच में उन्होंने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को चार विकेट से हराया था लेकिन इसके बाद दूसरे मैच में उसे चेन्नई सुपरकिंग्स से रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हार मिली थी।

कोलकाता हैदराबाद के खिलाफ फिर से जीत के ट्रैक पर वापस आना चाहेगा, हालांकि उसके लिए यह मुकाबला आसान नहीं होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले दोनों मुकाबले जीते हैं। बहरहाल, कोलकाता को अपने होम ग्राउंड और दर्शकों के सामने ये दिखाना होगा कि वो वापसी का दम रखते हैं। वो आईपीएल चैम्पियन भी रह चुके हैं।

बता दे कि यह मैच ईडन गार्डन्स कोलकाता में होगा। यह मैच रात 8 बजे शुरू होगा। सभी मैचों का लाइव टेलिकास्ट सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है। सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.