बीजेपी के ब्राह्मण विधायक ने खोली मुख्यमंत्री योगी की पोल, लगाया यह गंभीर आरोप

बीजेपी के ब्राह्मण विधायक ने खोली मुख्यमंत्री योगी की पोल, लगाया यह गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने आई मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्नाव कांड में यूपी सरकार की जितनी किरकिरी हुई इससे पहले कभी नहीं हुई थी। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि भारतीय जनता पार्टी के एक अन्य ब्राह्मण विधायक ने अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बयान देकर मोर्चा खोल दिया है।

आपको बता दें कि देवरिया के बरहज विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त रहने वालों का साथ देती है और खुद मुख्यमंत्री योगी तानाशाही कर रहे हैं, अफसरों की शिकायत करने पर मुख्यमंत्री योगी राजनीति छोड़ने तक की सलाह दे देते हैं।

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देवरिया जिले के जिलाधिकारी व सीडीओ भ्रष्टाचार में शामिल है जिसकी शिकायत बीजेपी के जिलाध्यक्ष से की गई थी, यहां तक कि कई बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर स्थिति से अवगत भी कराया गया था इसके बावजूद भी अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं हुई है, अंत में निराश होकर जब उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सारी बात बताई तो मुख्यमंत्री ने उन्हें राजनीतिक छोड़ने की सलाह दे डाला।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हाल ही में 35 अधिकारियों का तबादला किया गया है लेकिन इन दोनों अधिकारियों का शिकायत करने के बावजूद भी तबादला नहीं हुआ है।

अपनी ही पार्टी के विधायक पर लगाया आरोप

विधायक सुरेश तिवारी ने अपनी ही पार्टी के रुद्रपुर के विधायक जय प्रकाश निषाद पर पूरे क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब का कारोबार करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि 1 सप्ताह पूर्व ही लक्ष्मीपुर के BSNL भवन से 52 लाख की शराब पकड़ी गई थी जिसे पकड़ने वाले दरोगा को मंत्री के कहने पर लाइन हाजिर कर दिया गया था। बीजेपी विधायक का आरोप है कि मंत्री, उसका लड़का व अन्य लोग अवैध तरीके से शराब का कारोबार करते हैं पर उन पर कोई कार्यवाई नहीं की जाती है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.