Kamlesh Tiwari Murder Case के बाद नहीं रुक रहा विरोध प्रदर्शन 

Kamlesh Tiwari Murder Case के बाद नहीं रुक रहा विरोध प्रदर्शन 

वाराणसी। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Kamlesh Tiwari Murder Case के विरोध में प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसीक्रम में वाराणसी के जिला मुख्यालय पर अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। 

कार्यकर्ताओं ने हत्या की सीबीआई जांच को लेकर राष्ट्रपति एवं राज्यपाल को संबोधित एक मांग पत्र जिलाधिकारी कार्यालय में सौंपा। 

कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही है उससे ब्राह्मण समाज अपने आपको ठगा हुआ व अपमानित महसूस कर रहा है। ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। 

फ़िलहाल पुलिस के हाथ अब तक खाली होने से भड़के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाए और ब्राह्मणों का शोषण यदि बंद नहीं हुआ तो परिषद प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होगी। 

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava