इस फिल्म से ख़त्म होगी अनुराग कंगना के रिश्ते की दरारें

इस फिल्म से ख़त्म होगी अनुराग कंगना के रिश्ते की दरारें

बॉलीवुड की क्वीन नजर आएगी डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म इमली में।

जी हाँ सही सुना आपने अनुराग बासु के साथ आठ वर्षो बाद कंगना काम करने जा रही है। 2010 में आई फिल्म काइट्स के बाद दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म में बरबरा मोरी को ज्यादा महत्व दिए जाने से कारण कंगना रनौत अनुराग बासु से नाराज थीं।

हम आपको यह भी बताते चले कि कंगना रनौत को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच करने वाले अनुराग बासु ही है। कंगना को फिल्म ‘गैंगस्टर’ में अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में कंगना के अलावा अन्य कलाकारों के तौर पर शाइनी आहूजा और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में थे। अब पुराने गिले – शिकवे भुलाकर एक बार फिर से यह जोड़ी तकरीबन आठ साल बाद साथ काम करने जा रही है।

इन दिनों कंगना रनौत एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का पोस्टर उन्होंने सोमवार को जारी किया। यह फिल्म अगस्त के अंत तक रिलीज हो सकती है। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं। शूटिंग के दौरान वह दो बार घायल भी हुई थीं।

फिलहाल कंगना के पास कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने फिल्म इमली के लिए हामी तो भर दी है पर इस प्रोजेक्ट पर अभी वह मीडिया से कोई बात नहीं करना चाहती है उन्होंने प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा, फिलहाल इमली के बारे में कोई भी बात करना जल्दबाज़ी होगी। फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि अनुराग मेरे गॉड फादर हैं। मैं आज जो भी हूं, उनकी वजह से हूं।’

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.