फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के सेट से लीक हुई अमिताभ और आमिर की तस्वीरें

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के सेट से लीक हुई अमिताभ और आमिर की तस्वीरें

जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूटिंग सेट पे से कुछ फोटोज लीक हो गयी है। जो इनदिनों इंटरनेट पे खूब वायरल हो रही है, और इस फिल्म में आप अमिताभ और आमिर का ये नया अवतार देखकर हैरान हो जायेंगे।

यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णन आचर्य कर रहे है। यह फिल्म फिलिप मीडोज टेलर के उपन्यास “कन्फेशन ऑफ अ ठग” पर आधारित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ सहित अन्य कई कलाकार दिखाई देंगे। 7 नवम्बर 2018 को दिवाली के करीब इस फिल्म के रिलीज़ होने की सम्भावना जताई जा रही है।

यह फिल्म फिल्म फिलिप मीडोज टेलर के उपन्यास पर बन रही है जिसमे एक ठग के बयान को दिखया गया है और इसकी पूरी कहानी अमीर अली नाम के एक ठग के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसका गिरोह ब्रिटिश साम्राज्य के लिए सिरदर्द बन गया था, हालांकि यह एक काल्पनिक कहानी है और 1790 से 1805 के समयकाल पर लिखी गयी है।

इसी क्रम में अभी कुछ दिन पहले भी आमिर खान की कुछ तस्वीरें लीक हो गयी थी जो की इंटरनेट पर काफी वायरल हुयी थी। जिसमे आमिर खान को पहचानना भी मुश्किल था, आमिर के इस लुक को देखकर लोग हैरान रह गए थे।

फिल्म की शूटिंग राजस्थान सहित थाईलैंड में भी की गयी है। आपको बता दे कि फिल्म के ज्यादेतर हिस्से की  शूटिंग राजस्थान में की गयी है, उम्मीद की जा रही है मार्च तक फिल्म की सारी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।
अब क्योंकि फिल्म में मिस्टर परफेक्ट आमिर खान है तो फिल्म का भी परफेक्ट होना भी लाजमी ही है, क्योंकि उन्होंने कैटरीना से कुछ सीन्स सिर्फ इसलिए दोबारा शूट करवाए चूकि उन्हें वह सीन्स पसंद नहीं आये। अब देखना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या नये रिकार्ड कायम करती है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.