एक बार फिर एक साथ नजर आयेंगी “हम आपके है कौन “की बहने

एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी आने वाली फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के साथ दोबारा कमबैक करने जा रही हैं। ये फिल्म माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म है।

खुशी की बात तो ये है कि इस फिल्म में 24 वर्षों बाद “हम आपके है कौन” फिल्म की जोड़ीदार बहनों की जोड़ी एक बार फिर से दर्शको के सामने होगी। “हम आपके है कौन” फिल्म में माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन का रोल रेणुका शहाणे ने निभाया था। “हम आपके है कौन” फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी, ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म थी।

माधुरी दीक्षित ने बताया की – जब मुझे पता चला की फिल्म में मेरी बड़ी बहन के रोल के लिए मेकर्स ने रेणुका शहाणे को अप्रोच किया है तो मुझे ये जानकार बेहद खुशी हुई एवम् मैंने मेकर्स से कहा कि रेणुका इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। माधुरी दीक्षित ने कहा कि मैंने खुद रेणुका को फ़ोन लगा कर बात की और उनसे फिल्म के बारे मे पूछा भी एवम् रेणुका ने ये सुनते ही तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी थी।’

हम आपको ये भी बता दे कि माधुरी ने अपने और रेणुका के रिश्ते के बारे मे बात करते हुए आगे कहा की मेरा और रेणुका का रिश्ता बहुत ही भावनात्मक है हम दोनों “हम आपके है कौन”के ही सेट पर मिले थे। हम आपको बताते चले की फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ महिला प्रधान विषय पर आधारित है और इसका निर्देशन तेजस प्रभा विजय देवसकर कर रहे है, फिल्म की कहानी लोगो के मन को छूने वाली है। ‘बकेट लिस्ट’ फिल्म 25 मई को रिलीज होगी।

अब देखना ये होगा की महिलाओ के विषय पर बनी इस फिल्म मे, माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे की इस जोड़ी को लोग दोबारा से कितना प्यार देते है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.