महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में महिला सुरक्षाकर्मी से अभद्र व्यवहार

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में महिला सुरक्षाकर्मी से अभद्र व्यवहार

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गुरुवार को सम्बद्ध दूसरे कॉलेजो के प्रबंधकों ने फीस वृद्धि को लेकर प्रदर्शन किया। कुलपति टीएन सिंह से मुलाकात को लेकर दर्जनों प्रबंधक जबरदस्ती चैनल गेट से उनके ऑफिस में घुसने का प्रयास करने लगे।

इसी दौरान सुरक्षा में लगी महिला सुरक्षाकर्मी संगीता तिवारी से प्रबंधकों ने अभद्र व्यवहार किया और भीड़ में किसी ने महिला सुरक्षाकर्मी पर घुसा भी चलाया। कुलपति टीएन सिंह ने बताया कि प्रबंधकों और प्रिंसिपलों द्वारा निंदनीय कृत्य किया गया है। 5 लोग आकर अपनी बातों को कह सकते हैं। उन्होंने बताया कि बिना किसी सूचना के प्रदर्शन किया गया है। पूरे मामले पर कार्यवाही की जाएगी।

2018 -19 में सरकार ने सर्कुलर निकाला था। हर क्लास में सीसीटीवी,पेपरों की छपाई क्लियर हो,मूल्यांकन में वृद्धि को लेकर सभी वृद्धि यूनिवर्सिटी, कालेज ,स्कूल अपने स्तर से उठाएगा। वित्तीय समिति में निर्णय हो चुका था। वृद्धि या कोई भी कटौती वित्त समिति में ही तय हो सकती है।आज प्रदर्शन बिना बताए किया गया। जिसपर कार्यवाही रेखाँकित करके किया जाएगा।

पीड़ित संगीता तिवारी ने बताया पूरी भीड़ कुलपति ऑफिस में घुसना चाह रही थी। मेरे साथ एक सुरक्षाकर्मी था।चैनल गेट पर मुझसे इन लोगो ने अभद्र व्यवहार किया। मुझे धक्का दिया,फाइटिंग भी मारा।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya