MI का सबसे महंगा खिलाड़ी हुआ IPL से आउट, अब नहीं खेल पाएगा टी20 लीग

MI का सबसे महंगा खिलाड़ी हुआ IPL से आउट, अब नहीं खेल पाएगा टी20 लीग

मुंबई इंडियंस ने हाल ही में आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में हुए मिनी ऑक्शन में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन पर 17.50 करोड़ ऐतिहासिक बोली लगाते हुए उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था। मुंबई ने अपने आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे और ओवरऑल लीग के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी को खरीदा था। ऑक्शन के एक हफ्ते के भीतर ही निराशा भरी खबर ने MI की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। आपको बता दें कि हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन की उंगली फ्रैक्चर हो गया है। इस कारण वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए।

इस फ्रैक्चर के कारण ग्रीन को बीबीएल के मौजूदा सीजन से भी बाहर होना पड़ा है। वह पर्थ स्कॉर्चर्स का हिस्सा हैं। हालांकि 23 वर्षीय ऑलराउंडर ने उम्मीद जताई है कि वह फरवरी-मार्च में भारत दौरे पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में वापसी करेंगे। उन्होंने इसके बाद एक बयान में कहा कि घर पर बैठकर टेस्ट मैच देखना मेरे लिए काफी अजीब होगा। मैं टीम को मिस करूंगा। मैं पूरी कोशिश करूंगा जितना मैं कर सकता हूं कि भारत जाने से पहले मैं इसे सही कर लूं। वो दौरा हमारे लिए काफी बड़ा और अहम होने वाला है।

जानकारी के अनुसार कैमरून ग्रीन को ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बावजूद वह बल्लेबाजी करने आए और नाबाद लौटे। ग्रीन ने प्रॉपर टेस्ट इनिंग खेली और 177 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाए।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava