राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन का एक दिवसीय धरना, मनरेगा श्रमिकों का पैसा न मिलने से रुष्ट प्रधानों ने सीडीओ को सौंपा पत्रक 

राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन का एक दिवसीय धरना, मनरेगा श्रमिकों का पैसा न मिलने से रुष्ट प्रधानों ने सीडीओ को सौंपा पत्रक 

वाराणसी। मनरेगा श्रमिकों का पैसा न मिलने से परेशान प्रधान संघ के लोगों ने एक दिवसीय धरने के साथ सीडीओ को पत्रक सौंपा। इस विषय पर बोलते हुए प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि वाराणसी जिले की आठ ब्लॉक के समस्त प्रधान काफी परेशान है। मनरेगा जैसी योजना में श्रमिकों के द्वारा पक्का व कच्चा काम गांव सभा में हुआ है, जिसका कई महीनों से पेमेंट नहीं आ रहा है। जिससे प्रधान के घर पर श्रमिक आकर सुबह शाम धरना दे रहे हैं। पक्के काम के हुए मटेरियल का पैसा दुकानदारों को न मिलने वो प्रधान के घर पर रोज तगडा करने पहुंच रहे है। 

राकेश सिंह ने कहा कि हम इसकी शिकायत काफी बार वीडिओ और सीडीओ से कर चुके है मगर कोई सुनवाई नहीं हुई और आज हम 10 सूत्री मांगों के साथ सीडीओ को पत्रक सौंपेंगे। साथ ही कहा कि यदि आगामी 5 मई तक मनरेगा का पैसा न मिला तो हम अनिश्चितकालीन धरना देंगे और पूर्णतः मनरेगा के काम का बहिष्कार किया जायेगा। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava