वाराणसी पहुंचे पशुधन मंत्री, गौ पलकों व अधिकारियों संग की बैठक 

वाराणसी पहुंचे पशुधन मंत्री, गौ पलकों व अधिकारियों संग की बैठक 

वाराणसी। वाराणसी पहुंचे पशुधन मंत्री जयप्रकाश निषाद ने आज वाराणसी के कमिश्नरी सभागार में विभिन्न जिलों के गौ पलकों और अधिकारियों संग बैठक कर कार्यों का जायजा लिया। 

बैठक में जयप्रकाश निषाद ने वाराणसी, जौनपुर, चन्दौली, गाजीपुर, आजमगढ़, सोनभद्र के गौ पालकों के कार्य कों जाना और कमी पाये जाने पर फटकार लगाने के साथ अपूर्ण कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया। 

जयप्रकाश निषाद ने गौ पलकों को निर्देश देते हुए कहा कि जिले के किसी भी गौशाला से गौ तस्करी नहीं होनी चाहिए। दूध के मूल्यों में हुयी वृद्धि में बोलते हुए कहा कि हमारा प्लांट पराग दूध का है जिसमें किसी प्रकार वृद्धि नहीं हुयी है। अन्य दूध के ब्रांडो ने मूल्य वृद्धि की है। 

छुट्टा और आवारा पशुओं पर बोलते हुए पशुधन मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार लगातार अभियान चला रही है, शहरों और गांवो से इन पशुओं को दूर जंगलों में ले जाकर छोड़ा जा रहा है ताकि ये पशु किसी प्रकार का नुकसान न कर सके। 

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava