राजनाथ को चुनौती देने के बाद अब बनारस में दिखेंगे PM Modi के खिलाफ उनके हमशक्ल

राजनाथ को चुनौती देने के बाद अब बनारस में दिखेंगे PM Modi के खिलाफ उनके हमशक्ल

वाराणसी: देश के PM Modi के हमशक्ल अभिनंदन पाठक जो कि साईकल पर घूम-घूम कर उनके लिए प्रचार किया करते थे अब PM Modi से नाराज चल रहे हैं। अभिनंदन पाठक वर्ष 2014 में लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की विजय के लिए जी जान से प्रचार किया करते थे पर अब उन्होंने भाजपा सहित PM Modi के विरुद्ध जाकर चुनाव में उतरने का इरादा पक्का कर लिया है।

26 को वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे अभिनंदन पाठक

अभिनंदन पाठक द्वारा शुक्रवार को लखनऊ से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल करने के बाद यह घोषणा कर दी गई है कि अब वह 26 को वाराणसी से भी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इन सबके साथ ही उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि वह ‘जुमला’ के विरुद्ध हैं किसी और के नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह एक डमी उम्मीदवार नहीं हैं। उनके द्वारा अपनी विजय का दावा करते हुए यह भी कहा गया कि वह राहुल गांधी के पीएम उम्मीदवारी के समर्थन में खड़े रहेंगे।

अभिनंदन पाठक ने कहा PM Modi सरकार से उठा जनता का विश्वास

वहीं पाठक ने आरोप लगाया कि PM Modi सरकार को जनता द्वारा अच्छे दिन की उम्मीद करते हुए चुना गया था पर जैसे जैसे वर्ष बीतते जा रहें है स्थितियां और भी खराब होती जा रही है, यहीं कारण है की PM Modi सरकार पर से जनता का विश्वास अब उठ गया है। सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि एक समय ऐसा भी था जब बीजेपी ने इलेक्शन कैम्पेन में उनका खूब इस्तेमाल किया। सिर्फ इतना ही नहीं PM Modi की रैलियों में वह वर्ष 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव सहित 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में भी सबके आकर्षण का केंद्र बिंदु रहें थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.