पीएम मोदी ने खुद ही तस्वीरें ट्वीट कर दी जानकारी, साढ़े चार साल में यूं बदला बनारस

पीएम मोदी ने खुद ही तस्वीरें ट्वीट कर दी जानकारी, साढ़े चार साल में यूं बदला बनारस

वाराणसी: वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर साझा की जा रही हैं। बनारस में किस तरह से बदलाव हो रहा है इसमें देखा जा सकता है।

परियोजनाओं पर किए चार ट्वीट

हम आपको बताते चले कि चार ट्वीट पीएम ने वाराणसी की इन परियोजनाओं पर किए हैं। चार फोटो रिंग रोड की ट्वीट करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि यह उन परियोजनाओं में से एक है, जिसका मैं कल उद्घाटन करूंगा। यह बनारस की जनता के लिए आराम और सुविधा का जरिया होगा। साथ ही यह ईंधन सहित समय की भी बचत कराएगी। सिर्फ इतना ही नहीं इससे सारनाथ पहुंचने में भी सुविधा हो जाएंगी।

काशी के लोगों की है यह विजय

इन सबके साथ ही चार फोटो बाबतपुर फोरलेन की ट्विट कर लिखा है। इसमें उन्होंने स्टेट ऑफ आर्ट का उल्लेख करते सहित बताया कि वाराणसी पहुंचना ज्यादा सरल होगा। साथ ही लखनऊ समेत जौनपुर व सुल्तानपुर जाना भी सरल होगा। काशी के लोगों की विजय बताया उन्होंने इसको।

जल परिवहन में है एक नया आयाम

रामनगर मल्टी मॉडल टर्मिनल जो कि इनलैंड वाटरवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया की तरफ से बनवाया गया है की चार फोटो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा यह एक नया आयाम होगा जल परिवहन में। इसके साथ ही दीनापुर एसटीपी की चार फोटो के साथ ट्वीट कर बताया कि यह स्वच्छ एवं स्वस्थ्य काशी बनाने के लिए यह सीवरेज परियोजना है। इसका दूरगामी प्रभाव शहर सहित निकट के इलाके पर भी नजर आएगा। इससे बहुत शक्ति मिलेगी गंगा की स्वच्छता को।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.