पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामिया मारा ढेर

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामिया मारा ढेर

वाराणसी। सारनाथ थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर रविवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में एक लाख का इनामिया मोनू चौहान मारा गया। 

आपको बता दें कि मोनू चौहान ने कुछ दिन पूर्व ही लालपुर में एक हत्या की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें प्रेमा देवी नामक महिला की मौत हुयी थी। 

इस संबंध में एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि बीतें दिनों लालपुर निवासी प्रेमा देवी की हत्या के अभियुक्त मोनू चौहान किसी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में है और अपने एक साथी अनिल के साथ रिंग रोड की ओर जा रहा है। 

सूचना मिलते ही मौके पहुंची क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम के साथ बदमाशों के बिछ मुठभेड़ हो गयी जिसमें के दो जवान घायल हो गए।

पुलिस की जवाबी कार्यवायी में गोली मोनू को लगी जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

अमित पाठक ने बताया मोनू चौहान पर पहले से ही 50 हजार का इनाम घोषित था जिसे बाद में बढ़कर एक लाख कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान मोनू का साथी अनिल अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला फ़िलहाल उसकी तलाश अभी जारी है। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava