जल्द ही काशी आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल राम नाईक के पुस्तक का करेंगे विमोचन

जल्द ही काशी आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल राम नाईक के पुस्तक का करेंगे विमोचन

वाराणसी: इन दिनों शहर में कई वीवीआईपी मेहमानों का आगमन हुआ है और बनारस शहर ही ऐसा है जहा हर कोई आने के लिए उत्सुक है, जहा का हर एक दृश्य मनमोहक है और इसी दृश्य का नज़ारा लेने अब खुद भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी भी पहली बार बनारस आ रहे है। राष्ट्रपति महोदय के आगमन की सुचना मिलते ही प्रशासन ने अपनी ओंर से तैयारिया करना शुरू कर दी है।

पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में होना है शामिल

प्रशासन के ओंर से बताया गया कि महामहिम रामनाथ कोविंद वाराणसी में राज्यपाल राम नाईक की पुस्तक का विमोचन करेंगे और इसके आलावा कौशल विकास मिशन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।
प्रधानमंत्री मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के बाद जर्मनी के भी राष्ट्रपति भी अपने वाराणसी भ्रमण पर आ रहे है। इनदिनों शहर में वीवीआईपी व्यक्तियों का आगमन हो रहा है, जिसको लेकर प्रशासन काफी मुस्तैद है और अपनी ओंर से कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहता है। इसी के तहत महामहिम के आगमन की सुचना मिलते ही प्रशासन अभी से तैयारियों में जुड़ गया है।

अबतक की सुचना के अनुसार वाराणसी जिला प्रशासन को महामहिम के आगमन की तिथि 26 मार्च बताई गयी है, और इसके आलावा वह वाराणसी में कौशल विकास मिसन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

अबतक मिली सुचना के अनुसार वाराणसी जिला प्रशासन को 26 मार्च को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के वाराणसी आने की सुचना प्राप्त हुयी है, और उनके इस दौरे को देखते हुए प्रशासन ने उनकी स्वागत की तैयारिया शुरू कर दी गयी है। प्रारंभिक प्रोटोकॉल के अनुसार राष्ट्रपति आईटीआई करौंदी में कौशल विकास मिशन के तहत ट्रेनिंग ले चुके तक़रीबन दो हजार युवाओ को सर्टिफिकेट प्रदान करेंगे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.