Priyanka Gandhi के कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट

Priyanka Gandhi के कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट

वाराणसी: रामनगर दौरे के दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव Priyanka Gandhi के कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसके बाद कुछ बीजेपी कार्यकर्त्ता जो कि चौक क्षेत्र में राहुल गांधी विरोधी नारेबाजी कर रहे थे की कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई कर दी गई। इस मामले की सूचना जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को हुई वह आग बबूला हो उठे साथ ही दोषियों पर कार्यवाई की मांग करने लगे।

Priyanka Gandhi के पहुंचते ही कार्यकर्ता आपस में भिड़े

हम आपको बताते चलें कि कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओ में Priyanka Gandhi के रामनगर आगमन को लेकर जोरदार उत्साह देखा गया। शास्त्री मेमोरियल को देखने के लिए जब Priyanka Gandhi वहां पर पहुंची तो वहां पर उपस्थित रहें कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। ज्ञात करावा दें कि पैसे निकालने का आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने आपस में हाथपाई कर ली।

बीजेपी कार्यकर्ता ने की राहुल गांधी विरोधी नारेबाजी

वहीं पुलिस ने किसी तरह से मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को अलग किया। बताते चलें कि मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ था कि तभी रामनगर चौक के पास बीजेपी कार्यकर्ता पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल गांधी विरोधी नारेबाजी का आरोप लगाने के साथ ही उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद वह वहां से भाग निकले। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी के अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यवाई की मांग की जा रही है।

Priyanka Gandhi के मंदिर दर्शन को लेकर सीएम को भेजा पत्र

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव Priyanka Gandhi के वाराणसी पहुंचने के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी सम्मलित था जिस पर पर प्रियंका के मंदिर में दर्शन पर आपत्ति जताते हुए वाराणसी के एक वकील कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने डीएम के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.