वाराणसी मकान का ताला तोड़ जेवरात और नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ़

वाराणसी मकान का ताला तोड़ जेवरात और नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ़

मड़ियाहूं, वाराणसी: शनिवार की रात स्थानीय कोतवाली क्षेत्र स्थित टीचर्स कॉलोनी में एक मकान का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात समेत ढाई लाख से अधिक के माल पर चोरों ने अपना हाथ साफ़ किया। सुबह सूचना मिलने पर डागस्क्वायड एवं पुलिस घटना पर पहुंची और छानबीन की पर उसके बाद भी चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका।

हम आपको बताते चले कि शिवाकांत तिवारी बिलरियागंज आजमगढ़ के निवासी है। अपने बनवाए नगर के ही टीचर्स कॉलोनी निजी मकान में वह रहते हैं सिर्फ इतना ही नहीं वह नगर के ही बीएनबी इंटर कॉलेज में अध्यापक का कार्य करते हैं।

दो दिन पहले ही बिलरियागंज आजमगढ़ में वह अपने घर में ताला लगा कर गए थे। चोरों ने शनिवार की रात मुख्य गेट को पार किया वा अंदर के दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में घुस गए और उसमें रखी तीन अलमारी व एक बक्से का ताला तोड़कर 18 हजार नकदी सहित तीन सोने की अंगूठी, दो सोने की चेन व अन्य सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। सिर्फ इतना ही नहीं चोरों ने कमरे में लगी टीवी को भी तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है।

सुबह में जब अगल – बगल के लोगों ने ताला टूटा देखा तो उनको शक हुआ। जैसे ही चोरी की सूचना मिली आसपास के लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। इस मामले की सूचना पुलिस एवं पीड़ित को दी गई। पीड़ित के अनुसार चोरी किए गए सामानों की कीमत लगभग ढाई लाख है।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार दीक्षित, डॉग स्क्वायड प्रभारी मनोज यादव ने भी जांच पड़ताल की। वही खोजी कुत्ता मकान से जौनपुर-मिर्जापुर मुख्य मार्ग तक जाकर रुक गया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.