दोहरी हत्याकांड मामले में आरोपी की गिरफ़्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन

दोहरी हत्याकांड मामले में आरोपी की गिरफ़्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन

हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सपा पूर्व सांसद राम किशुन यादव सहित ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन। सारनाथ थानाक्षेत्र अंतर्गत रजनहिया में गुरूवार को हुए हत्याकांड में किसी आरोपी की गिरफ़्तारी न होने पर ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय वाराणसी पर धरना देकर आक्रोश जताया।

ग्रामीणों का आरोप है की पुलिस मात्र छापेमारी कर खाना पूर्ति कर रही है, जिसके सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर उक्त मामले के हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का मांग किया है।

मृतक के परिजनों अनुसार मामूली सी बात को लेकर बेहरमी से पीटा गया और फिर दो लोगो की हत्या कर दिया गया। लोगो का यह भी कहना है की जिस रात दोनों की हत्या की गई थी उस रात गांव में एक बरात भी आई थी। ऐसे में हो सकता है कि बाहर के कुछ लड़के आए हों और शराब पीने गए हो, उसी दौरान विवाद हुआ हो जिसको लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया हो।

लोगों की फरियाद सुनने के बाद एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर दोहरे हत्याकांड का राजफाश किया जाएगा।

ऐसे में सवाल उठता है कि जब घटना के छह दिन बाद तक यह पता नहीं चल सका है कि हमलावर कहां के थे तो छापेमारी या धर पकड़ का क्या मतलब होगा या अभी तक पुलिस ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं किया तो न्याय का क्या होगा

लोगों ने चेताया कि यदि जल्द ही हमलावर नहीं दबोचे गए तो शासन स्तर पर शिकायत की जाएगी व धरना उग्र भी होगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.