Raj Babbar का बयान कांग्रेस वाराणसी में लेकर आएगी बेहतर चौकीदार

Raj Babbar का बयान कांग्रेस वाराणसी में लेकर आएगी बेहतर चौकीदार

वाराणसी: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष Raj Babbar ने बनारस में चौकीदार का समर्थन किया। जबकि कांग्रेस द्वारा समस्त देश में ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से जब यह सवाल किया गया कि उन्होंने अभी तक बनारस से चुनावी मैदान में कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है तो इस पर उन्होंने अपनी बात रखते हुए जवाब दिया कि हम कोई बेहतर एवं अच्छा चौकीदार लेकर आएंगे। वहीं संभल में दिए गए सीएम योगी के बयान पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष Raj Babbar की ज़ुबान थोड़ी लड़खड़ा गई जिसपर उन्होंने सीएम को बाबा के चोले का अपमान करने वाला कह दिया।

प्रत्याशी देवव्रत मिश्र के नामांकन में सम्मलित होंगे Raj Babbar

हम आपको बता दें कि आज जौनपुर के लोकसभा प्रत्याशी देवव्रत मिश्र द्वारा नामांकन किया जाएगा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष Raj Babbar उनके नामांकन में सम्मलित होने के लिए जौनपुर पहुंचे हैं। सबसे पहले वह जौनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी की सद्भावना पुल के पास आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे और उसके बाद जुलूस में सम्मलित होंगे। वहीं जब Raj Babbar से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर यह सवाल किया गया कि आपने अभी तक बनारस से कोई भी प्रत्याशी नहीं उतारा है तो इस पर उन्होंने अपने समीप खड़े अजय राय के कंधे पर हाथ रखने के साथ ही कहा कि हमारे पास प्रत्याशियों की कमी नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने सपेंस बनाकर रखने को कहा है तो आप उसे बनाएं ही रखने दें हम यहां अच्छा चौकीदार लेकर हाजिर होंगे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.