वाराणसी के मंडुआडीह में फिर से हुयी रेप वारदात, न्यायलय के हस्क्षेप के बाद रसूखदारों पर दर्ज़ हुआ मुकदमा

वाराणसी के मंडुआडीह में फिर से हुयी रेप वारदात, न्यायलय के हस्क्षेप के बाद रसूखदारों पर दर्ज़ हुआ मुकदमा

वाराणसी: वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में एक बार फिर रेप घटना को अंजाम दिया गया है और इस घटना में शिवदासपुर ग्राम प्रधान के पुत्र और उसके साथियो पर घटना को अंजाम देने का मुकदमा दर्ज़ हुआ है न्यायलय के आदेश अनुसार पीड़िता ने अपना बयान मंडुआडीह थाने में दर्ज़ कराया मामला एक वर्ष पूर्व का है जिसमे अपने रसूख के बल पर अपराधियों ने मामले को रफा दफा करवा दिया जिसके बाद महिला ने न्याय के लिए न्यायलय में अपील की थी जिसके चलते पुलिस को मामला दर्ज़ करना पड़ा।

प्रधान पुत्र चन्दन गुप्ता पर आरोप है की उसने अपने साथियो के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया और उससे जबरन देह व्यपार करवाया और मामला उस समय सामने आया जब महिला बिना शादी के गर्भवती हो गयी और बच्चे की माँ बन गयी।

महिला जौनपुर की रहने वाली बताई जा रही है जिसने अपने साथ हुए अन्याय और दुराचार के लिए बार बार थाने में गुहार लाग्यै पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुयी क्योंकि आरोपी के पिता इलाके के रसूखदारों में शुमार है और साथ में शिवदासपुर क्षेत्र के ग्राम प्रधान भी है जिससे महिला को थाने से डांटकर भगा दिया गया महिला ने जब न्यायलय का रुख किया तो पुलिस के हाथपांव फूल गए और न्यायलय के आदेश के बाद आननफानन में मुकदमा दर्ज़ करके उसका बयान लिया गया और उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज गया।

जब महिला के गर्भवती होने का मामला प्रकाश में आया तो शिवदासपुर के प्रधान पुत्र चन्दन गुप्ता और उसके साथियों ने महिला को डरा धमका कर रखा था और जान से मारने की धमकी देते रहे और हमे अपने बच्चे का भी नहीं पता की ये किसका बच्चा हैं।

ये कहा एसपी सिटी ने

उक्त मामले पर वाराणसी के एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि इसमें तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा हैं और विवेचना की जा रही हैं न्यायलय में अभिकथन दर्ज कराया जायेगा और जो साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर आगे की करवाई की जाएगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.