रोडवेज कर्मचारियों ने किया विकास गोष्ठी आयोजन, सरकार के सामने रखी कई मांगे 

रोडवेज कर्मचारियों ने किया विकास गोष्ठी आयोजन, सरकार के सामने रखी कई मांगे 

वाराणसी।  आज वाराणसी में यू.पी. रोडवेज एंप्लाइज यूनियन शाखा वाराणसी द्वारा विकास गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस दौरान रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि इस संगोष्ठी में रोडवेज कर्मचारियों ने परिवहन निगम को यूपी रोडवेज घोषित करने के साथ और भी कई मांगे रखी। अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि आज इस संगोष्ठी में बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने हिस्सा लिया है।  साथ ही उन्होंने कहा कि कर्मचारियों का सरकार से मांग है कि जो संविदा कर्मचारी हैं उन्हें परमानेंट तथा बिगड़ी बसों की हालत जल्द से जल्द सुधारा जाए क्योंकि यात्रियों को यात्रा करने में काफी दिक्कत हो रही है बनारस में लगभग 700 बसें हैं 700 बसों में से सिर्फ 300 बस सही है बाकी सब बसों की हालत जर्जर अवस्था में है। 

इस विकास गोष्ठी आयोजन के दौरान यू.पी. रोडवेज इम्पलाइज के प्रांतीय संयोजक मंत्री श्रीराम तिवारी ने आज हुई इस विकास गोष्ठी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए रोडवेज के निजीकरण का विरोध किया। साथ ही संगठन के द्वारा रोडवेज कर्मचारियों की हित में काम करने की बात कही। श्रीराम तिवारी ने कहा कि सणगाथान पूरी निष्ठां के साथ काम करेगा। उन्होंने कहा कि न ही राज्य सरकार और न ही केंद्र सरकार हमारी कोई मदद कर रही है। रोडवेज के कर्मठ कर्मचारियों को अपने ही संसाधनों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है।   


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava