सोमवार को यूनियन बैंक की फ्रेन्चाइजी शाखा से हुई एक लाख की लूट

सोमवार को यूनियन बैंक की फ्रेन्चाइजी शाखा से हुई एक लाख की लूट

सोमवार की दोपहर 2 बजे सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढिय़ा बरईपार में स्थित यूनियन बैंक की फ्रेन्चाइजी शाखा मे अचानक पांच बदमाश घुस गए और कैश काउंटर से एक लाख रुपये नकद लूट लिए।

कर्मचारियों के विरोध करने पर उनसे मारपीट करने लगे। वही संचालक के गले मे पड़ी सोने की चेन भी बदमाशों ने छीन ली। इतना ही नहीं बदमाशों ने कम्प्यूटर और काउंटर, प्रिंटर को भी तोड़ दिया। शोर सुनकर पास के लोगो ने इक्कठा होकर उन बदमाशों मे से दो बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया जबकि उनके तीन साथी लूट का माल लेकर वहा से नौ दो ग्यारह हो गए।

हम आपको बता दे कि फ्रेंचाइजी में हुई तोडफ़ोड़, मारपीट एवं लूट की तहरीर फ्रेंचाइजी संचालक अनिल पांडेय ने पुलिस को दे दी है। पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि यूबीआई की नेवढिय़ा बरईपार शाखा मे तीन से चार की संख्या मे बदमाश पहुंचे एवं उन्होंने पहले पैसे निकालने की बात कही और फिर एक कर्मचारी से उलझ गए। इसी दौरान बदमाश कर्मचारियों से मारपीट करने लगे और एक लाख रूपये छीन लिए एवं काउंटर पर रखे कम्प्यूटर और प्रिंटर पर भी तोडफ़ोड़ कर दी। एसपी केके चौधरी का कहना है कि तहरीर मिली गयी है। जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हम उम्मीद करते है की जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई भी की जाएगी जिससे इस तरह के गलत काम करने वालो के मन मे डर पैदा हो सके और लोग इस तरह के कदम उठाने से पहले सोचे जरूर।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.