वाराणसी: रन फॉर यूनिटी में भागीदारी से होगी तय मंत्रियों-विधायकों की ताकत

वाराणसी: रन फॉर यूनिटी में भागीदारी से होगी तय मंत्रियों-विधायकों की ताकत

वाराणसी: बुधवार को होने वाली सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर भाजपा की तरफ से होने वाली रन फॉर यूनिटी के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम एक हजार कार्यकर्ताओं को सम्मलित होने के लक्ष्य ने जनप्रतिनिधियों की परेशानी को और बढ़ा दिया है। प्रदेश मुख्यालय को सुबह सात से नौ बजे तक होने वाली इस आयोजन की रिपोर्ट भेजी जाएगी।

कैंट में सौरभ श्रीवास्तव के नेतृत्व में होगी दौड़

हम आपको बताते चले कि इस दौड़ में कार्यकर्ता राजातालाब पुलिस चौकी से रानी बाजार होते हुए विश्वकर्मा मंदिर तक वाराणसी के सेवापुरी में उप मुख्यमंत्री डा.दिनेश शर्मा के नेतृत्व में दौड़ लगाएंगे। एक तरफ जहां विधायक रवींद्र जायसवाल के नेतृत्व में उत्तरी तक तो दूसरी तरफ राज्यमंत्री डॉ.नीलकंठ तिवारी के नेतृत्व में दक्षिणी में आजाद पार्क लहुराबीर से व कैंट में विधायक सौरभ श्रीवास्तव के नेतृत्व में समस्त कार्यकर्ता सिगरा स्टेडियम से दौड़ लगाएंगे।

पिंडरा में डॉ.अवधेश सिंह के नेतृत्व में होगी दौड़

इसी तरह से राज्यमंत्री अनिल राजभर के नेतृत्व में शिवपुर में रिंग रोड संदहा से दानूपुर तक, विधायक डॉ.अवधेश सिंह के नेतृत्व में पिंडरा में पार्टी कार्यालय पिंडरा से बड़ागांव तक व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में रोहनिया में गांधी चबूतरा रोहनिया बाजार से मोढ़ैला तक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के नेतृत्व में अजगरा, हरहुआ ब्लॉक से मुर्दहा बाजार तक कार्यकर्ता एमएलसी अशोक धवन के नेतृत्व में दौड़ लगाते हुए नजर आएंगे।

कार्यक्रम को ध्यान रख महानगर अध्यक्ष ने की बैठक

वहीं दूसरी तरफ रमाकांत नगर स्थित कार्यालय में महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि ने कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए बैठक की। उन्होंने बताया कि यह दौड़ आठ बजे से कैंट, उत्तरी, दक्षिणी से प्रारम्भ होगी। मलदहिया स्थित पटेल प्रतिमा पर आकर यह दौड़ समाप्त होंगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.