फिल्म ‘भारत’ में कुछ ऐसे नजर आएंगे सलमान खान, शुरु हुई शूटिंग

फिल्म ‘भारत’ में कुछ ऐसे नजर आएंगे सलमान खान, शुरु हुई शूटिंग

सलमान एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं और सेट से फिल्म की पहली फोटो भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर शेयर की है। इस फोटो में सलमान का चेहरा छुपा हुआ है। सलमान को टैग करते हुए अली ने ट्वीट किया है कि ‘भारत’ फिल्म की शुरुआत हो चुकी है। यह भी कहा कि इसी साल ईद पर फिल्म रिलीज होगा।

सलमान के साथ जफर की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है। माना जा रहा है कि फिल्म भारत 2014 में आई साउथ कोरियन मूवी ‘An Ode to My Father’ से इंस्पायर है।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने पिछले ट्वीट में लिखा था कि सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्री-प्रॉडक्शन का काम चल रहा है। भारत की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं। जल्द आपको इससे जुड़ी इंटरेस्टिंग जानकारियां मिलेंगी। अली अब्बास जफर के मुताबिक इसमें एक ऐसे इंसान की कहानी होगी जो पहले और अब के भारत का गवाह बना होगा। इस फिल्म में भारत के 70 सालों के इतिहास से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण चीजों को दर्शाया जाएगा।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि उस समय को दर्शाने के लिए भाप वाले इंजन के अलावा उसी तरह के कपड़ों का भी इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि बीते 3 महीनों से इस पर रिसर्च का काम चल रहा है। इसमे बंटवारे के सीन को पंजाब में शूट किया जाएगा।

पिछले दिनों जफर ने सलमान का एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें सलमान बैक फ्लिप करते हुए हवा में छलांग लगाते नजर आए थे। यह वीडियो फिल्म सुल्तान की शूटिंग के समय का है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.