फिर लगा सलमान खान पर दबंग होने का आरोप

फिर लगा सलमान खान पर दबंग होने का आरोप

बॉलीवुड के दबंग खान पर आयी फिर एक नई मुसीबत। सलमान खान जहां हो वहां परेशानियां उनका पीछा करते हुए न पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है।

हाँ जी सही सुना आपने मुसीबते आये दिन सलमान खान के पीछे लगी ही रहती है। हाल ही में सलमान के पड़ोसी ने उन पर एक आरोप लगाया है। हम आपको बता दे कि सलमान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।

खबरों की माने तो मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो की अमेरिका से भारत तीन साल पहले ही शिफ्ट हुए हैं और वह अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं लेकिन, अब इस दंपत्ति की माने तो पहले जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे लेकिन, जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है। पड़ोसियों के अनुसार वर्ष  1996 में कक्कड़ परिवार ने यह ज़मीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। खरीदते वक्त उन्होंने इसके लिए सलीम ख़ान से इजाजत भी लें ली थी।

बात सिर्फ यही नहीं थमी कक्कड़ दंपत्ति ने साथ ही यह आरोप भी लगाया है कि फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे कारण वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं। कक्कड़ परिवार ने बताया कि ज़मीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे उन्हें बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं जबकि सलमान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया

पीड़ित परिवार ने यह भी बताया कि जब उन्होंने इस पूरे मामले में फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा तो उन्हें न्याय का आश्वासन दिया गया पर कुछ दिनों बाद सलमान ख़ान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते नजर आए। कक्कड़ परिवार का कहना है कि सलमान और उनका परिवार दमदार है इसलिए उनकी सुनवाई नही हो रही है। सलमान और उनके परिवार पर लगाए आरोप कक्कड़ परिवार और उनकी वकील आभा सिंह के हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक सलमान ख़ान, उनके परिवार या लीगल टीम का कोई पक्ष सामने नहीं आया है।

इन दिनों सलमान खान ‘द-बैंग’ टूर पर देश से बाहर गए हुए हैं। पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई भी की।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.