सलमान खान रेस 3 के लिए करने वाले थे विदेशी लोकेशन पर ये एक्शन सीक्वेंस, मगर अब लिया ये फैसला

सलमान खान रेस 3 के लिए करने वाले थे विदेशी लोकेशन पर ये एक्शन सीक्वेंस, मगर अब लिया ये फैसला

मुंबई: आप को बता दे कि सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट से जमानत मिल गया है। जैसा कि हमने आपको बताया था कि सलमान का पूरा फोकस अपनी फिल्म रेस 3 को पूरा करने पर है। बता दे कि पहले खबर था।कि सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग जो कि बाहरी लोकेशंस पर होनी थी, अब वह पूरी हो चुकी थी।

बता दे कि सारे सीन सलमान खान के घर के पास के स्टूडियो यानि मेहबूब स्टूडियो में शूट हो सकते हैं।हालांकि अब तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा हुई नहीं है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और इसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

कोर्ट की अनुमति के बिना बाहर नहीं जा सकते सलमान

लेकिन नयी खबर के मुताबिक रेस 3 का जो थोड़ा हिस्सा बचा हुआ था। जो पहले विदेशी लोकेशन पर शूट करने की बात थी। लेकिन कोर्ट की अनुमति के बगैर सलमान को बाहर जाने की इजाजत नहीं है,जिस कारण फिल्म के मेकर्स पूरे हिस्से को भारत में ही शूट करने का निर्णय ले लिया हैं। खबर यह भी है कि सलमान खान इन बाहरी लोकेशंस पर कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स शूट करने वाले थे।

अब देश में ही शूट होंगे सारे सीन

जिसके लिए फिल्म के मेकर्स ने खास जगहों की तलाश की थी, लेकिन अब वह सारे सीन भारत में ही शूट होंगे।जी हां, उन्होंने तय किया है कि वह इसे भारत में ही रिलोकेट करेंगे। पिछले साल दिसंबर में आई सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है जो जबरजस्त ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.