रेस 3 का दूसरा गाना ‘सेल्फिश’ हुआ रिलीज

रेस 3 का दूसरा गाना ‘सेल्फिश’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रेस की सीरीज कि तीसरी सीरीज रेस 3 का नया गाना ‘सेल्फिश’ रिलीज हो गया है।

गौरतलब हो की इससे पहले फिल्म रेस 3 का ‘हीरिए’ गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब इस गाने को यूट्यूब पर दो दिनों में ही 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया था। इस गाने ने काफ़ी सुर्खियां बटोरीं थी।

जबकी फिल्म का सेल्फिश गाना रिलीज हुआ है तो बॉलीवुड के दबंग ने गाने को रिलीज करते हुए ट्वीट किया है कि एक बार ‘सेल्फिश’ होके जिओ न…

फिल्म का यह गाना दर्शकों के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसके हिंग्लिश में बोल खुद सलमान ने लिखे हैं और जिसे सलमान की करीबी मित्र लूलिया वंतूर और आतिफ असलम ने गाया है।

लूलिया इससे पहले भी कुछ गाने गा चुकी हैं मगर किसी बॉलीवुड फिल्म में यह लूलिया का पहला गाना है। फिल्म के इस गाने में लीड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ बॉबी देओल और सलमान खान की तिकड़ी नजर आ रही हैं।

वृहस्पतिवार को इस गाने का टीजर रिलीज किया गया। फिल्म रेस 3 का निर्माण सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी ने टिप्स फिल्म्स के बैनर तले किया है। रेमो डी-सूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी। तब आप सब खुद ही इसको देख कर निर्धारित कर सकेंगे कि रेस 3 और उसके गाने कैसे है।

अब देखना यह होगा कि इससे पहले आये गाने हीरिये की सफलता को रेस 3 का यह ‘सेल्फिश’ गाना किस हद तक दोहरा पाता है दर्शक इस गाने को पहले आये गाने जैसा प्यार देते है की नहीं अब तो यह देखना ही होगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.