राष्ट्रपति भवन के सुरक्षा गार्ड ने की डकैती, रंगे हाथो पकड़ा गया

राष्ट्रपति भवन के सुरक्षा गार्ड ने की डकैती, रंगे हाथो पकड़ा गया

जयपुर: देश की सुरक्षा से जुड़े मामलों में एक नया मामला प्रकाश में आया है राष्ट्रपति भवन के सिक्योरिटी गार्ड ने राजस्थान के एक बैंक में डकैती करने का प्रयास किया जहाँ से उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया जयपुर के झुंझनू इलाके में स्थित बैंक में राष्ट्रपति भवन के सुरक्षा गार्ड ने डकैती करने का प्रयास किया उसके साथ चार और लोग थे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर डकैतों को रंगे हाथ पकड़ लिया और डकैती को नाकाम कर दिया।

पुलिस की सूचना के अनुसार राष्ट्रपति भवन के सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह शेखावत और उसके चार साथी शनिवार देर रात करीब दो बजे झुंझुंनू के गु़ढ़ा गौड़जी स्थित यूको बैंक में डकैती डालने पहुंचे थे।

चोरी करने के लिए चारों ने पहले बैंक का शटर ऊँचा किया फिर स्ट्रांग रूम और अलमारियों के ताले तोड़ने शुरू किये शोर सुनकर बैंक के पास ही रहने वाले किशोर गजेंद्र सिंह ने परिजनों को इसकी सूचना दी उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

जब पुलिस पहुंची तो कुछ ऐसा था घटनास्थल का मंजर

पुलिस जब पहुंची तो बैंक का शटर और इसके अंदर के गेट के ताले टूटे हुए मिले जब पुलिस ने घेराबंदी कर बैंक में धावा बोला तो अँधेरे का फायदा उठाकर तीन आरोपी भाग निकले और किशोरपुरा निवासी विकास मीणा को पुलिस ने पकड़ लिया उसने पूछताछ में अपना जुर्म क़बूला और अपने तीन साथियों के नाम बताये उसने संजय सिंह, विकास मीणा और शक्ति सिंह को अपना साथिओ और आरोपी बताया शामिल सभी आरोपी झुंझुनू जिले के निवासी हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.