बनारस पहुंचे गुलाब नबी आज़ाद, मोदीराज की जंगलराज से की तुलना

बनारस पहुंचे गुलाब नबी आज़ाद, मोदीराज की जंगलराज से की तुलना

वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आज़ाद ने प्रधानमंत्री मोदी पे जमकर कटाक्ष किया और कहा की मोदी सरकार के सारे वादे खोखले है वह यही नहीं रुके उन्होंने मोदीराज की तुलना जंगलराज से करते हुए सरकार को जमकर खरी-खरी सुनाई।

उन्होंने अपने भाषण में कहा मोदी सरकार में न तो महिलाये सुरक्षित है ना ही आम इंसान महंगाई इतनी कभी नहीं थी जितनी भाजपा सरकार के आने के बाद है कश्मीर में हालत बदतर हो गए है अर्थव्यवस्था भी बिलकुल चौपट हो गयी है यह मोदीराज तो जंगलराज हो गया है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा की केंद्र सरकार की हर योजनाए और कार्य सिर्फ कागज़ी है जो पूरी तरह से विफल है उन्होंने प्रधानमंत्री की तुलना कागज़ी पहलवान से कर दी और कहा अब कहा गया “56 इन्च का सीना”।

सरकार ने खराब किये देश के हालात

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा की जम्मू कश्मीर में इतने बुरे हालत कभी नहीं रहे है जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार में जितने हमले हुए है उतने पहले कभी नहीं हुए है इससे पहले आज तक इतनी कमजोर सरकार देश में कभी नहीं रही, यह सरकार न तो महिलाओ को सुरक्षा प्रदान कर पायी है और न ही अप्ल्संख्यको और दलितों को हालत जंगलराज से भी बदतर हो गयी है सरकार हर मोर्चे पे फेल साबित हुयी है न तो यह सरकार युवाओ को रोज़गार दे पा रही है बल्कि अपने उलूलजुलूल बयानों से उनका मज़ाक उड़ा रही है।

पिपलानी कटरा में नागरी नाटक मण्डली सभागार में आयोजित कांग्रेस के मंडलीय कार्यकर्ता सम्मलेन में गुलाम नबी आज़ाद के अलावा अन्य क्षेत्रीय नेता भी दिखे जिसमे पूर्व विधायक अजय राय, शालिनी यादव, प्रजानाथ शर्मा आदि मौजूद रहे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.