Shaheed Udyan से निकला लाइट मार्च, मोबाईल की टार्च से जगमग हुआ सिगरा इलाका

Shaheed Udyan से निकला लाइट मार्च, मोबाईल की टार्च से जगमग हुआ सिगरा इलाका

वाराणसी: सोमवार को Shaheed Udyan से एक लाइट मार्च का आयोजन जिला निर्वाचन कार्यालय और स्वीप के संयुक्त तत्वाधान में किया गया। हजारों लोगों ने इस लाइट मार्च में भाग लिया। इस दौरान आगनबाड़ी वर्कर्स सहित स्कूली बच्चे व स्कॉउट एन्ड गाइड के अलावा काशीवासियों ने भी शिरकत की एवं मतदान के लिए मतदाताओं को भी जागरूक किया। जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह और सीडीओ/ नोडल अधिकारी स्वीप गौरांग राठी द्वारा इस आयोजन की आगुआई की गई। सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान लोगों ने अपने टार्च से रौशनी करके मतदान के लिए अलख जगाई।

Shaheed Udyan के इस आयोजन में पद्मश्री डॉ रजनीकांत भी हुए शामिल

इस लाइट मार्च में मशाल लेकर छात्र आगे आगे चल रहे थे। पद्मश्री डॉ रजनीकांत भी इस आयोजन में शामिल हुए एवं मतदान को लेकर लोगों को जागरूक भी किया। वहीं इस आयोजन में सीडीओ गौरांग राठी ने शामिल होकर आयोजन में सम्मलित हुए लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया एवं साथ ही यह भी कहा कि अपनी भागीदारी इस महापर्व में आवश्य ही दर्ज करवाएं। इस महापर्व में अपने मताधिकार का उपयोग करते हुए आप अपने देश को सशक्त बनाएं और विकास के पथ पर अग्रसर करें।

Shaheed Udyan के आयोजन में स्वीप आइकान नीलू मिश्रा भी हुई शामिल

हम आपको बताते चलें कि इस दौरान वहां उपस्थित रहीं स्वीप आइकान नीलू मिश्रा ने बताया कि मतदान करना हम सभी का सबसे पहला कर्तव्य बनता है इसलिए 19 मई को हम सभी को अपने देश को सशक्त बनाने के लिए अपने हर काम को छोड़कर सबसे पहले मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करना चाहिए जिससे विश्व पटल पर हमारा देश एक क्षमतावान सरकार के साथ आगे बढ़े।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.