PM Modi के रोड शो को लेकर तैयारियां जोरों पर, पिछली बार से अलग होगा इस बार का रोड शो

PM Modi के  रोड शो को लेकर तैयारियां जोरों पर, पिछली बार से अलग होगा इस बार का रोड शो

वाराणसी: आगामी 25 अप्रैल को अपने संसदीय क्षेत्र में देश के पीएम और वाराणसी के सांसद नरेंद्र मोदी रोड शो करने जा रहे हैं। पिछली बार भी गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री के रूप में पीएम मोदी ने 24 अप्रैल 2014 को वाराणसी में जोरदार रोड शो किया था। अब एक बार फिर से पांच वर्षो के बाद बतौर देश के पीएम और बनारस के सांसद के रूप में PM Modi बनारस की सड़कों पर समर्थन जुटाते हुए नजर आएंगे।

PM Modi इस बार नामांकन से पूर्व ही लेंगे मां गंगा का आशीर्वाद

2014 लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद PM Modi बनारस की जनता को धन्यवाद देने के लिए वारणसी पहुंचे थे। यहां आकर उन्होंने गंगा तट पर मां जाह्नवी का आशीर्वाद लेने के साथ ही आरती देखने के बाद बनारस की जनता को सम्बोधित किया था। जिसके बाद PM Modi प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के लिए नई दिल्ली गए थे पर वही इस बार PM Modi मां गंगा का आशीर्वाद नामांकन से पूर्व ही लेंगे एवं उसके बाद ही बनारस की लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे।

26 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे अपना नामांकन

22 अप्रैल से लोकसभा सामान्य निर्वाचन के लिए इस सीट पर नामांकन की प्रक्रिया प्रारम्भ होगी। 26 अप्रैल को PM Modi अपना नामांकन करेंगे। इसके ठीक एक दिन पूर्व 25 अप्रैल को बनारस की सड़कों पर PM Modi जोरदार रोड शो करेंगे। PM Modi इस रोड शो के बाद दशाश्वमेध घाट पर होने वाली सुप्रसिद्ध आरती में शामिल होंगे एवं मां गंगा का विधि विधान से पूजन अर्चन कर उनसे आशीर्वाद लेंगे।

भाजपा पदाधिकारियों ने रोड शो का रूट किया सुनिश्चित

इसके ठीक अगले दिन 26 अप्रैल को बाबा विश्वनाथ व काशी के कोतवाल कालभैरव का दर्शन करने के बाद PM Modi नामांकन करने के लिए जाएंगे। वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों ने 25 अप्रैल को होने वाले इस रोड शो के लिए तैयारियां प्रारम्भ कर दी है। सिर्फ इतना ही प्रधानमंत्री के रोड शो का रुट भी भाजपा पदाधिकारियों ने सुनिश्चित कर लिया है। लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर PM Modi द्वारा पुष्प अर्पित करने के साथ ही इस रोड शो की शुरुआत होगी। PM Modi का यह रोड शो अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा व गोदौलिया से होते हुए दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगा। जिसके बाद PM Modi मां गंगा से आशीर्वाद लेने के लिए गंगा सेवा निधि द्वारा आयोजित दैनिक संध्या आरती में सम्मलित होंगे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.