बिजली बिल माफी को लेकर ज्ञापन देने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजली बिल माफी को लेकर ज्ञापन देने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी। वाराणसी में मध्यम वर्ग के लोगों और बुनकरों के मनमानी तरीके से आये बिजली बिल को माफ कराने के लिए ज्ञापन देने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल सपा कार्यकर्ता ने लॉक डाउन की मार झेल रहे मध्यमवर्गीय लोग और बुनकरों के मनमानी तौर पर आए बिजली के बिलों को कम कराने के लिए वाराणसी के जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। 

इसी संबंध में सपा कार्यकर्ताओं को वाराणसी के मैदागिन चौराहे से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में एक सपा कार्यकर्ता ने पुलिस की गाड़ी के भीतर से ही एक वीडियो वायरल किया है। 

इस वायरल वीडियो में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार पर मनमाने तरीके से मजलूम, छात्रों, नौजवानों, किसानों, दलितों और पिछड़ों का दमन करने का आरोप लगाया है। 

सपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए हम लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन यह लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक जारी रहेगी।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava