सलमान ने आखिर ऐसा क्या किया कि शाहरुख़ चढ़े गोद में

सलमान ने आखिर ऐसा क्या किया कि शाहरुख़ चढ़े गोद में

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो की लंबे समय से चर्चा चल रही थी। आख़िरकार बॉलीवुड के बादशाह ने अपने फैंस को खुश करने का सोचते हुए आनंद एल राय के साथ मिलकर ईद के मौके पर फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

हम आपको बताते चले कि फिल्म का यह टीज़र फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीन से लिया गया है, जिसमें सलमान खान भी शाहरुख़ संग स्टेज साझा करते दिखाई पड़ रहे है। टीज़र में शाहरुख अपने बौने अवतार में दिख रहे है साथ ही सलमान खान के संग गमछा ओढ़े खूब डांस करते हुए भी दिख रहे हैं शाहरुख़ खान। पर सबसे ध्यान देने योग्य बात जो है वह यह है कि शाहरुख़ खान ने इसमें कटरीना कैफ वाली टीशर्ट पहन रखी है, जिससे यह साफ़ होता है की सलमान और शाहरुख़ एक संग कटरीना के लिए डांस करते नजर आयेंगे। आप खुद देखिये फ़िल्म का ट्रेलर –

इस फिल्म का एक अहम् गाना मुंबई के यशराज में शूट हुआ है जो की सलमान और शाहरुख़ के बीच फिल्माया गया है। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है एवं इस गीत की आवाज सुखविंदर बने हैं। खबर है कि फिल्म में शाहरुख़ खान ने कटरीना कैफ के प्रशंसक का ही किरदार निभाया है, कटरीना कैफ की तस्वीरें फिल्म के पहले टीजर में भी नजर आयी थीं। ऐसा पहली बार किसी फिल्म में हो रहा है जब बॉलीवुड के बादशाह बॉलीवुड के दबंग सलमान की गोद में इस तरह के क्यूट लुक में चढ़े दिख रहे। पहली बार ऐसा हो रहा जब शाहरुख़ खान की किसी फिल्म के टीजर का प्रीमियर किसी चैनल पर भी किया जा रहा है। खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी शाहरुख़ खान ने दी है कि फिल्म का टीजर जी ग्रुप के चैनल जी सिनेमा पर शाम 7.30 बजे गुरुवार को दिखाया जायेगा जो बहुत दिलचस्प है।

फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे है। इस फिल्म के टीजर से साफ़ दिख रहा है की फिल्म में शाहरुख़ एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.