यमला पगला दीवाना के साथ दिखे मस्ताना

यमला पगला दीवाना के साथ दिखे मस्ताना

बॉलीवुड का जाना माना देओल्स परिवार एक बार फिर से लोगो के सामने आने जा रहा है।

जी हां सही सुना आपने फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। निर्देशक नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना का यह जारी किया गया टीज़र तकरीब डेढ़ मिनट का है। हर बार की तरह ही इस बार भी अभिनेता धर्मेन्द्र अपने दोनों बेटों के साथ फिल्म में कॉमेडी का धमाल मचाते हुए नजर आ रहे है। फिल्म में अन्य कलाकारों के तौर पर  कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी दिख रहे हैं।

हम आपको एक खास बात बता दे कि फिल्म में स्पेशल पैकज के तौर पर सलमान खान को भी शामिल किया गया है। सलमान ने इस फिल्म में अपना स्पेशल अपीयरेंस तो दिया ही है साथ ही साथ सलमान ने इस टीज़र में अपनी वायसओवर दी है। तो आप भी देखिये फिल्म का ट्रेलर इस बार में यमला पगला और दीवाना के साथ ही मस्ताना भी आ गया है आप खुद देख लीजिये इस टीज़र में –

https://www.youtube.com/watch?v=fcOiTyC3Bh4

हम आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद पर आ रही है और उसी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का टीज़र अटैच किया जाएगा। ये फिल्म धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है। सलमान के चाहने वालो की लिए यह खुशी की बात होगी की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी सलमान ने कैमियो किया है। सलमान को जैसे ही यह बात मालूम पड़ी कि देओल्स अपनी फिल्म का टीज़र लेकर आ रहे हैं उन्होंने उसे रेस 3 के साथ ख़ुशी ख़ुशी अटैच करने को कहा। फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.