श्री रामकिशुन कॉलेज में तीन दिवसीय श्रीमद्भागवत गीता पाठ से आध्यात्मिक सेमिनार का आयोजन

श्री रामकिशुन कॉलेज में तीन दिवसीय श्रीमद्भागवत गीता पाठ से आध्यात्मिक सेमिनार का आयोजन

वाराणसी। वाराणसी जनपद के विद्यापीठ ब्लाक के अंतर्गत श्री रामकिशुन कॉलेज करसड़ा की ओर से तीन दिवसीय श्रीमद्भागवत गीता पाठ से आध्यात्मिक सेमिनार का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में हज़ारो की संख्या मे भीड़ पहुंच रही है। श्री रामकिशुन कॉलेज मे आध्यात्मिक चिंतन सेमिनार सफलतापूर्वक कराया गया। इस अध्यात्म कथा के प्रवक्ता श्री अपरिमेय दास जी थे, यह कथा की अवधि तीन दिवसीय हैं।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य आज के छात्रों को अध्यात्म से जोड़ने को लेकर किया गया था। आगंतुक तथा पूरा विद्यालय परिवार आध्यात्मिक कथा का आनंद ले रहे थे। इस अध्यात्म कथा के प्रवक्ता श्री अपरिमेय दास जी थे यह कथा तीन दिवसीय होगा। अंत मे आरती के समय लोग मनमुग्ध हो के झूम उठे।

भगवान का प्रसाद भी वितरण किया गया। करसड़ा स्तिथ श्री रामकिशुन कॉलेज के प्रबंधक रामभवन यादव ने बताया कि यह कार्यक्रम हम नैतिकता मे गिरावट को दूर करने के लिए कर रहे है तथा अच्छे समाज  को नयी दिशा देने की सोच से श्रीमद्भागवत गीता का पाठ कराया जा रहा है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya