मालगाड़ी के बेपटरी होने से बनारस रेलवे स्टेशन पर मची अफरा तफरी 

मालगाड़ी के बेपटरी होने से बनारस रेलवे स्टेशन पर मची अफरा तफरी 

वाराणसी। कल की देर शाम वाराणसी के बनारस रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादस हो गया। बनारस रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के उत्तरी छोर पर एक मालगाड़ी की 5 बोगियाँ बेपटरी हो गई। हादसा इतना भयावह था कि 3 बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। मुख्य लाइन में दुर्घटना होने के कारण स्टेशन से अप लाइन से ट्रेनों का आवागमन भी पूरी तरह स्थगित हो गया है। घटना के बाद स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। 

घटना की सूचना मिलते ही डीआरएम समेत मंडल के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की सम्पूर्ण जानकारी ली। वहीं मौके पर SPART (दुर्घटना बचाव यान) और यांत्रिक विभाग की टीम मौके पर पहुँच कर बेपटरी वैगन को हटाने में जुट गई। 

ड्राइवर ने बताया कि स्टेशन से करीब डेढ़ सौ मीटर पहले ही ट्रैक पर एक भैंसा माल गाड़ी के सामने आ गया था।  भैंसे को बचने के लिए जब ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दी। ब्रेक के झटके के कारण मालगाड़ी के आगे की बोगियां आपस में जोरदार आवाज के साथ टकराते हुए  बेपटरी हो गई। 


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava