वाराणसी: गणेश पूजा के लिए 24 घंटे बिजली की रखी गई मांग

वाराणसी: गणेश पूजा के लिए 24 घंटे बिजली की रखी गई मांग

भदोही/वाराणसी: मंगलवार की शाम श्री गणेश पूजा महासमिति की बैठक मेनरोड स्थित महादेव मंदिर प्रांगण में संपन्न हुई। इसमें गणेश पूजनोत्सव की तैयारियों पर जो कि 13 सितंबर से प्रारंभ हो रही है पर चर्चा की गई। इन सबके साथ ही प्रशासन के सामने 24 घंटे बिजली देने सहित सड़कों की मरम्मत कराये जाने की मांग भी रखी।

40 पूजा पंडाल किये जाएंगे स्थापित

विनीत कुमार बरनवाल को फिर से बैठक में महासमिति का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। अध्यक्ष ने बैठक के दौरान कहा कि 40 पूजा पंडाल भदोही समेत नई बाजार में स्थापित किए जाएंगे। पूजा की शुरुआत 13 सितंबर से होगी और विसर्जन 23 सितंबर को होगा। प्रतिमाएं मर्यादपट्टी अजिमुल्लाह चौराहे होते हुए विसर्जन के लिए ऊगापुर जाती हैं। जिस कारण लोक निर्माण विभाग से खस्ताहाल मेनरोड की तत्काल मरम्मत कराने की मांग की गई। इस तरफ डीएम का ध्यान खींचा गया।

रात को कटौती के लिए जाहिर की गई नाराजगी

जिला प्रशासन से दस दिन तक 24 घंटे बिजली देने की मांग रात को कटौती के लिए नाराजगी जाहिर करने के साथ ही रखी गयी। डीएम राजेंद्र प्रसाद को दो दिन बाद समस्याओं से अवगत कराये जाने का भी तय हुआ। अध्यक्ष ने साथ ही यह भी बताया कि बताया कि सोशल मीडिया प्रभारी अरविंद मौर्य, मनीष जायसवाल को मंत्री, भरत जायसवाल कोषाध्यक्ष, ओमेंद्र प्रताप सिंह ओम को विसर्जन संयोजक, धर्मराज गुप्ता सह संयोजक अरविंद मौर्य, सुभाष मौर्य, अशोक पाल, विकास सेठ, निखिल बरनवाल को उपाध्यक्ष, ओमप्रकाश श्रीवास्तव और राजीव मोदनवाल को महामंत्री, प्रदीप यादव को बनाया गया। बैठक में शामिल रहे सुमित श्रीवास्तव, मनीष कुमार, अमित सिंह, संदीप चौरसिया, योगेश जायसवाल वा अन्य।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles