वाराणसी फ्लाईओवर हादसा अपडेट 

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा अपडेट 

वाराणसी। वाराणसी के कैंट स्थित निर्माणधीन चौकाघाट लहरतारा पुल की शटरिंग गिरने से अफरा तफरी मच गयी। इस हादसे में 2 लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों में एक आर्मी का जवान बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर कई बड़े अधिकारी पहुंच गए।  

मौके पर पहुंचे कैंट विधानसभा क्षेत्र के विधायक सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि पहले भी इस पूल के निर्माण के समय घटनायें हो चुकी है लेकिन भगवान का शुक्र है कि बड़ी घटना नही हुयी है। फ़िलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वही इस घटना के पीछे जिम्मेदार कौन है इसकी जल्द जांच कर कार्यवायी की जाएगी। 

प्रदेश सरकार ने इस घटना को संज्ञान लेते हुए घटना की जानकारी मांगी है। आपको बताते चले की 2017 में भी पुल के निर्माण के दौरान पुल का  एक हिस्सा गिरने से कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी थी, जिसमे कई बड़े अधिकारियो पर गाज गिरी थी। 

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava