चांधासी कोयला मंडी में करोड़ो के सरकारी टैक्स चोरी का मामला आया सामने 

चांधासी कोयला मंडी में करोड़ो के सरकारी टैक्स चोरी का मामला आया सामने 

चंदौली। एशिया की सबसे कोयला मंडी चंदौली के चांदसी में सरकारी टैक्स चोरी का एक मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने एक कोयला व्यवसायी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवायी की बात कही है। 

दरअसल मुगलसराय के महबलपुर निवासी विनोद चौहान 2013 में विशाल जगोता नामक व्यवसायी ने बीमा कराने के नाम पर आईडी प्रूफ लिया और विनोद के नाम से एक फर्म बनाकर टिन नंबर ले लिया। व्यवसायी ने फर्म की आड़ में करोड़ो के कोयले का कारोबार किया और टैक्स भी नहीं जमा किया। जब विनोद के नाम पर सरकारी नोटिस आयी तो पता चला कि 1 करोड़ 40 लाख का टैक्स जमा नहीं किया गया।   

पीड़ित विनोद को सरकारी टैक्स चोरी के मामले में 15 दिन की जेल भी हुयी। जेल से आने के बाद विनोद ने इंसाफ के लिए क्षेत्राधिकारी मुगलसराय के पास गुहार लगाने पहुंचा। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवायी की बात कही है। 

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava